जिले के तमाम पत्रकारों का किया गया स्वास्थ्य जांच



रामगढ़:  जिले के तमाम पत्रकारों का शुक्रवार को कोविड-19 वायरस के लिए श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल रामगढ़ में स्वास्थ्य जांच कराया गया। इस दौरान रामगढ़ जिले के कुजू, मांडू, चितरपुर, गोला, बरकाकाना,  भुरकुंडा, पतरातू एवं रामगढ़ शहर के कई पत्रकार मौजूद रहे। स्वास्थ्य जांच कर रहे स्वास्थ्य कर्मियों ने सभी पत्रकारों को सोशल डिस्टेंसिंग एवं हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने के विषय में विस्तार से बताया और आरोग्य सेतु एप इंस्टॉल करने की जानकारी दी।

प्रशासन की ओर से स्वास्थ्य जांच को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया था। सभी पत्रकारों के आने के बाद उन्हें सबसे पहले सैनिटाइजर से हाथ साफ करवाया गया और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए उनका विवरण लेकर उनका स्वास्थ्य जांच किया गया।

प्रेस क्लब रामगढ़ के अध्यक्ष मनोज सिंह ने प्रशासन को धन्यवाद दिया और सभी पत्रकारों को सुरक्षित रहकर पत्रकारिता करने पर भी जोर दिया। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को कई जगह जाना पड़ता है इसलिए उन्हें  अपना ख्याल खुद ही रखना होगा।

प्रेस क्लब रामगढ़ के सचिव योगेंद्र सिन्हा ने सभी पत्रकारों को गुरुवार को ही सूचित करते हुए कहा कि प्रशासन के इस कार्य का समर्थन करते हुए सारे पत्रकारों को अपना स्वास्थ्य जांच कराने श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में आना चाहिए उनके इस आह्वान के बाद रामगढ़ जिले के सारे पत्रकारों ने समर्थन करते हुए शुक्रवार को अपना स्वास्थ्य जांच कराया।

Post a Comment

0 Comments